दो महीने बाद घरेलू उड़ानें सोमवार से शुरू हो गईं। दिल्ली के इंदिरा गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर 4 बजकर 45 मिनट पर पुणे के लिए सबसे पहली फ्लाइट रवाना हुई। राज्यों की गाइडलाइंस के हिसाब से सभी यात्रियों की एयरपोर्ट पर स्कैनिंग हुई। एयरहोस्टेज फ्लाइट में पीपीई किट पहने दिखीं। यात्री भी फेस शील्ड में नजर आए।राजधानी, मुंबई, चेन्नई और लखनऊ समेत देश के अलग-अलग शहरों के एयरपोर्ट की तस्वीरें...

यह तस्वीर दिल्ली से भुवनेश्वर फ्लाइट की है। पैसेंजर ने बताया कि फेस शील्ड पहनने में थोड़ा असहज लगा, लेकिन सुरक्षा जरूरी थी।
दिल्ली-भुवनेश्वर फ्लाइट में हेयरहोस्टेस पीपीई किट में नजर आईं।
दिल्ली-पुणे प्लेन की फ्लाइट अटैंडेंड अमनदीप कौर ने कहा- 'हम पहली बार काम पर जाते वक्त चिंतित हैं, लेकिन ड्यूटीपहले है।'
यह तस्वीर बेंगलुरु के केम्पेगौड़ा इंटरनेशनल एयरपोर्ट की है। सोमवार सुबह यहां एंट्री से पहले सभी पैसेंजर की थर्मल स्क्रीनिंग की गई।

यह तस्वीर मुंबई के छत्रपति शिवाजी इंटरनेशनल एयरपोर्ट की है। सोमवार सुबह यहां लोगों की लंबी कतार दिखी। यहां से रोजाना 25 विमान उड़ान भर सकेंगे और 25 उतर सकेंगे।
चेन्नई इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर सोमवार सुबह पैसेंजर स्क्रीनिंग के लिए कतार में खड़े दिखे। राज्य सरकार ने यहां से रोजाना 25 फ्लाइट की मंजूरी दी है।


आज की ताज़ा ख़बरें पढ़ने के लिए दैनिक भास्कर ऍप डाउनलोड करें
यह तस्वीर दिल्ली-भुवनेश्वर फ्लाइट की है। यह दिल्ली के इंदिरा गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट से सुबह 6:50 बजे रवाना हुई। फ्लाइट के अंदर सभी यात्री फेस शील्ड पहने थे।


from Dainik Bhaskar /national/news/the-flight-was-seen-wearing-airhostess-ppe-kits-the-passengers-appeared-in-the-face-shield-followed-social-distancing-127338273.html

Post a Comment

Previous Post Next Post