निष्पक्ष-विश्वसनीय खबरों और पाठकों की जरूरत के मुताबिक संपादकीय में निरंतर नए प्रयोग के कारण दैनिक भास्कर बिहार में पाठकों का सबसे पसंदीदा अखबार बनता जा रहा है। ऑडिट ब्यूरो ऑफ सर्कुलेशन (एबीसी) के जुलाई-दिसंबर 2019 की रिपोर्ट में दैनिक भास्कर की प्रसार संख्या 6,02,832 है। पाठकों के विश्वास से भास्कर लगातार दूसरी बार नंबर-2 का अपना स्थान सुरक्षित रखते हुए प्रगति की राह पर है। भास्कर का विजन अपने हर पाठक के जीवन का अभिन्न हिस्सा बनना है।

हम आपकी आवाज बनकर खड़े होते हैं। चाहे सरकार या सिस्टम के भ्रष्टाचार के खिलाफ आवाज उठानी हो या जनहित के मुद्दे, भास्कर शुरुआत से लगातार आपके विश्वास पर खरा उतर रहा है। भास्कर के स्टिंग ऑपरेशन्स, ग्राउंड रिपोर्ट्स, ब्रेकिंग-एक्सक्लूसिव सहित हर खबर बिहार और बिहारियों के हित की बात उठाती है, हर कीमत पर। कोरोना काल के दौरान भी भास्कर टीम ने बीमारी का जोखिम उठाते हुए भी ग्राउंड जीरो से पक्की-सच्ची खबर आप तक पहुंचाई, ताकि आप भ्रमित न हों और सही ज्ञान की बदौलत महामारी से वास्तविक लड़ाई लड़ सकें।

विनम्रता के साथ हम हर पाठक को यह बताना चाहते हैं कि आंकड़े या नंबर दैनिक भास्कर के लिए उसके अमूल्य पाठकों से ज्यादा महत्वपूर्ण नहीं हैं। यह तो केवल पड़ाव है। एक अखबार के रूप में आपका सबसे सच्चा और विश्वसनीय सहयोगी बने रहना हमारी मंजिल है। हमेशा-हमेशा के लिए, ताकि आप अपने अखबार दैनिक भास्कर पर सदैव भरोसा और गर्व करते रहें।

  • हिन्दुस्तान : 7,24,204
  • दैनिक भास्कर : 6,02,832
  • दैनिक जागरण : 5,49,566

(10,440 वेरियंट काॅपियों के साथ)
स्रोत : एबीसी जुलाई-दिसम्बर 2019



आज की ताज़ा ख़बरें पढ़ने के लिए दैनिक भास्कर ऍप डाउनलोड करें
For the second time in a row, readers believe that Dainik Bhaskar is the No. 2 newspaper in Bihar


from Dainik Bhaskar /local/bihar/patna/news/for-the-second-time-in-a-row-readers-believe-that-dainik-bhaskar-is-the-no-2-newspaper-in-bihar-127436866.html

Post a Comment

Previous Post Next Post