हफ पैरानॉर्मल के स्टीव हफ ने दावा किया है कि उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत की आत्मा से बात की है। इसके लिए उनके पास हजारों रिक्वेस्ट आईं थीं, जिसके बाद उन्होंने सुशांत की आत्मा के साथ स्पिरिट बॉक्स सेशन किया। स्टीव ने एक वीडियो अपने फेसबुक पेज पर शेयर करते हुए बताया है कि सुशांत की आत्मा काफी स्ट्रॉन्ग थी और उनसे बात करके स्टीव को कई अविश्वसनीय अनुभव हुए।

स्टीव ने पोस्ट में लिखा है- उसने मुझे सीधे जवाब दिए। पहले से कहीं ज्यादा स्पष्ट और अपनी ही आवाज में। मैं जल्दी ही इसका एक और सेशन करूंगा, जिसमें कई और गहरे सवाल पूछना है। 13 जुलाई को स्टीव ने यह सेशन किया था, जिसमें वह ये देखना चाहते थे कि सुशांत की आत्मा आती है या नहीं। बकौल स्टीव, सुशांत की आत्मा आई थी।

स्टीव और सुशांत के बीच हुई ये बात

वीडियो में स्टीव सुशांत का नाम लेकर पूछ रहे हैं कि आपको याद है कि आपकी मौत कैसे हुई। इसके बाद आवाज आती है। स्टीव ने बताया कि वे सुशांत के काम के बारे में नहीं जानते लेकिन उनके पास सुशांत से सेशन के लिए हजारों रिक्वेस्ट आईं। जिसके बाद मैं यह सेशन आपकी आत्मा के साथ कर रहा हूं। स्टीव ने जब पूछा तो डिवाइस से आवाज आती है- यहां रोशनी है हफ, उनसे कहो मुझे रोशनी मिल गई है। अब यह रोशनी धीमी हो रही है। वे तुम्हें देख रहे हैं। मैं सच में गॉड से मिलना चाहता था। आप जानते हैं मैं उनसे क्या कहना चाहता हूं। उसकी आत्मा ठीक है और वह स्वर्ग में है।

जब स्टीव ने पूछा कि आपने अपनी जान क्यों दी तो डिवाइस से आवाज आती है- बदलाव के लिए।वीडियो में स्टीव, सुशांत की आत्मा को काफी मजबूत बता रहे हैं। वीडियो के आखिर में स्टीव ने कहा कि सुशांत अकेले नहीं थे, उनके साथ कोई दो आत्माएं और थीं।

कौन है सुशांत की आत्मा से बात करने वाले स्टीव

स्टीव आत्माओं से बात करने का सिलसिला पिछले 10 सालों से चल रहा है। इसके लिए उन्होंने एक डिवाइस एस्ट्रल डोरवे भी बनाई है। जो उन आत्माओं की आवाज को सुनाती है, जिसे स्टीव बुलाते हैं। स्टीव पैट्रिक स्वेज ओर माइकल जैक्सन की आत्माओं के साथभी यही सेशन कर चुके हैं। जिसके वीडियो उनके यू-ट्यूब चैनल पर हैं।

दैनिक भास्कर इस वीडियो में सुशांत की आत्मा के होने की पुष्टि तो नहीं करता, न ही यह मानता है कि येसच है, लेकिन यह जरूरस्वीकार करते हैं कि सुशांत कोमौत के बाद जो प्यार मिला है, वह उस समय से ज्यादाहै जब वे जीवित थे।


इसके पहले भीआत्मा से बात करने का दावा कर चुके लोग

सुशांत सिंह की मौत के बाद उनकी आत्मा से बात करने का दावा दो और लोग कर चुके हैं। लूना वेदिका नामक संस्था चलाने वाली डॉ. सशिना ने 28 जून की सुबह अपने यू ट्यूब चैनल पर एक वीडियो अपलोड कर विस्तार से इस रोमांचक मुलाकात के बारे में विस्तार से बताया था।

इसके अलावा सुशांत के फैन धोत्रे गुरूजी ने यूट्यूब चैनल पर दावा किया था कि उन्होंने सुशांत की आत्मा से बात की है। उन्होंने अपने वीडियो में पैरानॉर्मल एक्सपर्ट्स शॉन लार्सन और ट्रासा लार्सन से बात की थी। वीडियो में ये बताया कि उनका मर्डर करने वाले ने काले रंग के कपड़े पहने हुए थे और वहएक पुरुषहै।

सुशांत सुसाइड केस में अब तक

मुंबई पुलिस के द्वारा सुशांत सिंह सुसाइड केस में अभी भी बयान दर्ज किए जा रहे हैं। 35 लोगों के बयानों के बाद उनके मनोचिकित्सक केरसी चावड़ा से पूछताछ की गई है। सूत्रों के अनुसार पुलिस आने वाले हफ्ते में फाइनल जांच रिपोर्ट फाइल कर सकती है। वहीं शेखर सुमन के बाद उनकी गर्लफ्रैंड रिया चक्रवर्ती ने भी इस केस की सीबीआई जांच की मांग की है।



आज की ताज़ा ख़बरें पढ़ने के लिए दैनिक भास्कर ऍप डाउनलोड करें
वीडियो स्टीव हफ के यू-ट्यूब चैनल से साभार


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/32tgg4D

Post a Comment

Previous Post Next Post