दिल्ली में गुरुवार को लगातार दूसरे दिन तेज बारिश होने से कई इलाकों में लंबा जाम गया। झिलमिल अंडरपास में पानी भर गया है। रानी झांसी रोड, एमबी रोड और लाल कुआं और मां आनंदमयी मार्ग इलाकों में भी वाटर लॉगिंग की वजह से दिक्कतें हो रही हैं।

गुरुवार की फोटो दिल्ली के प्रहलादपुर इलाके की है।

गुड़गांव में बुधवार सुबह 6 बजे से दोपहर बाद तक बारिश होती रही। इस दौरान शहर में 95 एमएम बारिश दर्ज की गई। दिल्ली-जयपुर हाईवे पर 10 किमी तक जाम लग गया था। गोल्फ कोर्स रोड पर हालत ये थी कि शहर के अंडरपास तक डूब गए।

बुधवार की फोटो दिल्ली-गुड़गांव एक्सप्रेस-वे पर नरसिंगपुर के पास की है।

सड़कों पर 3-4 फुट तक पानी भरा
बुधवार को दिल्ली-गुड़गांव एक्सप्रेस-वे पर भी निचले हिस्सों पर पानी जमा हो गया, जिससे नरसिंहपुर से राजीव चौक तक करीब 10 किलोमीटर तक ट्रैफिक जाम की स्थिति बनी रही। वहीं न्यू गुड़गांव के डीएलएफ, सुशांत लोक सहित गोल्फ कोर्स रोड पर भी तीन से चार फुट तक पानी भर गया। जगह-जगह पानी भरने की वजह से कई कारें और दूसरे वाहन डूब गए।

बुधवार की फोटो दिल्ली-गुड़गांव एक्सप्रेस-वे की है।

कई इलाकों में दीवार और पेड़ गिरे
बारिश की वजह गोकुलपुरी के गंगा विहार इलाके में अवैध रूप से चल रही पार्किंग की दीवार गिर जाने की वजह से कई गाड़ियों को नुकसान हुआ। साकेत इलाके में भी स्कूल की बाउंड्री वॉल गिरने से 10 गाड़ियों में टूट-फूट हुई। कई जगहों पर पेड गिरने से भी नुकसान हुआ।

बुधवार की फोटो दिल्ली के साकेत नगर की है, जहां स्कूल की दीवार गिर गई।


आज की ताज़ा ख़बरें पढ़ने के लिए दैनिक भास्कर ऍप डाउनलोड करें
बुधवार की फोटो दिल्ली-गुड़गांव एक्सप्रेस-वे की है। कार पानी में डूबने की वजह से लोगों को गाड़ियों की छत पर चढ़ना पड़ा।


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/2El00bA

Post a Comment

Previous Post Next Post