एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में हर दिन नई कड़ियां जुड़ रही हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, रिया ने सुशांत का घर छोड़ने से पहले आईटी प्रोफेशनल को बुलाकर 8 हार्ड डिस्क से डाटा डिलीट करवाया था। सुशांत के रूममेट रहे सिद्धार्थ पिठानी ने सीबीआई पूछताछ में यह खुलासा किया है। उधर, सुशांत के परिवार के वकील विकास सिंह ने कहा है कि अगर डाटा डिलीट करवाने की बात सही है, तो साफ हो जाता है कि सुशांत को मारने की साजिश रची गई थी।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, पिठानी ने बताया कि डाटा डिलीट करवाते समय सुशांत मौके पर थे, उन्हें कोई आपत्ति नहीं थी। हालांकि, पिठानी ने यह नहीं बताया कि हार्ड डिस्क में क्या कंटेंट था। अब सीबीआई इसका पता लगाएगी। रिया ने 8 जून को सुशांत का घर छोड़ दिया था।

हार्ड डिस्क में सुशांत और रिया का पर्सनल डाटा हो सकता है
हालांकि, इस बात की पुष्टि नहीं हुई है। 8 जून की रात रिया ने अपने भाई शोविक चक्रवर्ती को भी सुशांत के घर बुलाया था। इसके बाद दोनों ने 3 सूटकेस में सामान भरा और रिया सुशांत का फ्लैट छोड़कर चली गई थीं। इसकी पुष्टि बिल्डिंग के वॉचमैन ने भी की है, जिसे बुधवार को सीबीआई ने पूछताछ के लिए बुलाया था।

रिया पर ड्रग्स लेने का भी आरोप
रिया पर जांच एजेंसियों का शिकंजा कसता जा रहा है। ईडी, सीबीआई के बाद अब नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने भी रिया समेत 5 लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है। रिया के साथ सुशांत के हाउस मैनेजर सैमुअल मिरिंडा, बिजनेस मैनेजर श्रुति मोदी, जया शाह और एक दूसरे आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत केस दर्ज किया गया है। एनसीबी की टीम जल्द ही रिया और दूसरे आरोपियों से पूछताछ कर सकती है।



आज की ताज़ा ख़बरें पढ़ने के लिए दैनिक भास्कर ऍप डाउनलोड करें
रिया चक्रवर्ती के खिलाफ नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने भी एफआईआर दर्ज की है। रिया के वॉट्सऐप चैट से ड्रग कनेक्शन का खुलासा हुआ था। (फाइल फोटो)


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/32lDszO

Post a Comment

Previous Post Next Post