सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में सामने आए ड्रग कनेक्शन में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) की टीमें शुक्रवार सुबह रिया चक्रवर्ती के घर पहुंचीं। बताया जा रहा कि उनके घर की तलाशी ली जा रही है। उधर, सुशांत के पूर्व कर्मचारी सैमुअल मिरांडा के घर पर भी एनसीबी की टीम का सर्च ऑपरेशन चल रहा है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, एनसीबी की 2 टीमें सुबह 6:30 बजे रिया के घर पहुंची थीं। जांच एजेंसी के अफसर केपीएस मल्होत्रा ने बताया कि ड्रग्स मामले में यह जांच चल रही है।

एनसीबी ने ड्रग्स कनेक्शन मामले में एक एफआईआर भी दर्ज की है।

ड्रग्स मामले में अब तक 5 लोगों की गिरफ्तारी

  • एनसीबी ने ड्रग्स कनेक्शन के मामले में अब तक 5 लोगों को गिरफ्तार किया है। गुरुवार को जैद विलात्रा को कोर्ट में पेश किया गया था। एनसीबी ने कोर्ट से 10 दिन की रिमांड मांगी थी, लेकिन 9 दिन की रिमांड मिली। जैद को एक सितंबर को मुंबई से गिरफ्तार किया गया था।
  • एनसीबी ने ड्रग्स के मामले में अब्दुल बासित परिहार को भी गिरफ्तार किया है। सूत्रों को मुताबिक, बासित और जैद का संबंध रिया के सहयोगी सैमुअल मिरांडा से भी रहा है। ऐसा बताया जा रहा है कि इन लोगों ने पूछताछ में रिया और उनके भाई शोविक का नाम लिया है।

ये खबर भी पढ़ें...
शोविक और उसके दोस्त के बीच हुई ड्रग्स चैट सामने आई, रिया के भाई ने उसे दिए पांच ड्रग्स डीलरों के नंबर



आज की ताज़ा ख़बरें पढ़ने के लिए दैनिक भास्कर ऍप डाउनलोड करें
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, एनसीबी की 2 टीमें सुबह 6:30 बजे रिया के घर पहुंची थीं।


from Dainik Bhaskar /national/news/sushant-singh-rajput-death-probe-news-and-updates-4-sep-2020-narcotics-bureau-team-127684383.html

Post a Comment

Previous Post Next Post