प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने जन्मदिन पर बधाई देने वाले ज्यादातर लोगों को ट्विटर जवाब दिया। उन्होंने विराट कोहली और अनुष्का शर्मा को लिखा कि वह एक बेहतरीन पैरेंट्स साबित होंगे। कंगना रनोट और करन जौहर को भी जवाब दिया। माधुरी दीक्षित से कहा कि आपको और आपके परिवार को आपके किचन गार्डन को उगाने के लिए शुभकामनाएं।

प्रधानमंत्री मोदी ने किसान बिल का विरोध करने वाली अकाली दल की सांसद का भी शुक्रिया अदा किया। मोदी बुधवार को 70 साल के हो गए।

विराट ने ट्वीट, 'देश के सम्मानीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जन्मदिन की ढेर सारी शुभकामनाएं।'

करण जौहर ने लिखा कि किस तरह उन्होंने भारतीय सिनेमा को विश्‍व स्‍तर पर पहचान दिलाने के उनके विचारों को अपना समर्थन दिया था। इसके जवाब में मोदी ने कहा कि मुझे बिल्‍कुल याद है। सिनेमा के लिए आपका जुनून सराहनीय है।

माधुरी दीक्षित ने भी मोदी को बधाई दी। जवाब में माधुरी दीक्षित से कहा कि आपके परिवार को किचन गार्डन को उगाने के लिए शुभकामनाएं।

मोदी ने शाहरुख से कहा- 'मुझे यकीन है कि आईपीएल सीजन आपको अभी काफी व्यस्त रखेगा।'

मोदी ने अपने मंत्रीमंडल की पूर्व मंत्री हरसिमरत कौर का शुक्रिया कहा। उन्होंने जवाब में कहा कि आपका आत्मनिर्भर भारत बनाने में, खाद्य प्रसंस्करण क्षेत्र में काम काबिलेतारीफ है।



आज की ताज़ा ख़बरें पढ़ने के लिए दैनिक भास्कर ऍप डाउनलोड करें
PM Narendra Modi Birthday: Prime Minister Modi Thanks To Kangana Ranaut, Madhuri Dixit, Harsimrat Kaur Badal


from Dainik Bhaskar /national/news/pm-narendra-modi-birthday-prime-minister-modi-thanks-to-kangana-ranaut-madhuri-dixit-harsimrat-kaur-badal-127729880.html

Post a Comment

Previous Post Next Post