कंगना रनोट ने महाराष्ट्र सरकार पर शनिवार को फिर निशाना साधा है। एक्ट्रेस ने ट्विटर पर सोमनाथ मंदिर की फोटो शेयर कर लिखा, "सोमनाथ को कितने दरिंदों ने कितनी बार बेरहमी से उजाड़ा, मगर इतिहास गवाह है- क्रूरता और अन्याय कितने भी शक्तिशाली क्यूं न हों, आखिर में जीत भक्ति की ही होती है, हर हर महादेव।

कंगना ने कहा- महाराष्ट्र में सरकार का आतंक बढ़ रहा है
बीएमसी ने बुधवार को कंगना का ऑफिस तोड़ दिया था। इसके बाद से कंगना ने शिवसेना पर हमले तेज कर दिए हैं। उन्होंने बीएमसी की कार्रवाई पर कहा था कि मुंबई की तुलना पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर (पीओके) से कर गलती नहीं की थी। एक्ट्रेस ने शुक्रवार रात ट्विटर पर एक मिनट का वीडियो जारी कर कहा कि महाराष्ट्र में सरकार का आतंक और अत्याचार बढ़ते ही जा रहे हैं। उन्होंने मुंबई में नेवी के एक पूर्व अफसर को कथित शिवसैनिकों द्वारा पीटे जाने और एक टीवी चैनल के खिलाफ राज्य सरकार की कार्रवाई का जिक्र किया है।

ड्रग्स मामले में कंगना के खिलाफ जांच के आदेश
महाराष्ट्र सरकार ने कंगना के खिलाफ ड्रग्स मामले में शुक्रवार को जांच के आदेश दिए। राज्य के गृह मंत्रालय के आदेश पर मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच इसकी जांच करेगी। कंगना के पूर्व बॉयफ्रेंड अध्ययन सुमन ने एक्ट्रेस पर ड्रग्स लेने के आरोप लगाए थे।



आज की ताज़ा ख़बरें पढ़ने के लिए दैनिक भास्कर ऍप डाउनलोड करें
कंगना ने सोमनाथ मंदिर में पूजा की फोटो शेयर कर लिखा है कि इस मंदिर को भी दरिंदों ने कई बार बेरहमी से उजाड़ा था।


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/35snhE3

Post a Comment

Previous Post Next Post