कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने यूपी पुलिस की हिरासत से छूटने के 12 घंटे बाद गांधी जयंती की शुभकामनाएं देने के बहाने कहा है कि वे दुनिया में किसी से नहीं डरेंगे। उत्तर प्रदेश के हाथरस में गैंगरेप पीड़ित के परिवार से मिलने जा रहे राहुल को पुलिस ने गुरुवार को गिरफ्तार कर लिया था। चार घंटे बाद शाम 6.30 बजे उन्हें छोड़ा गया। (पूरी खबर यहां पढ़े...)

पुलिस से छूटने के बाद राहुल का पहला कमेंट शुक्रवार सुबह 7 बजे आया। उन्होंने ट्वीट किया, "मैं दुनिया में किसी से नहीं डरूंगा...मैं किसी के अन्याय के समक्ष झुकूं नहीं, मैं असत्य को सत्य से जीतूं और असत्य का विरोध करते हुए मैं सभी कष्टों को सह सकूं। गांधी जयंती की शुभकामनाएं।"

राहुल-प्रियंका समेत 203 कांग्रेसियों के खिलाफ एफआईआर
पुलिस ने राहुल और प्रियंका को ग्रेटर नोएडा में एक्सप्रेस-वे पर इकोटेक-1 थाना इलाके में गिरफ्तार किया था। धारा-144 और कोविड गाइडलाइंस तोड़ने के आरोप में राहुल-प्रियंका समेत 203 कांग्रेसियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया।

पुलिस ने राहुल की कॉलर भी पकड़ी। धक्कामुक्की में वे सड़क पर गिर गए और हाथ में चोट आ गई। इसके बाद राहुल ने कहा था कि पुलिस ने डंडे भी बरसाए। राहुल ने प्रधानमंत्री पर तंज कसते हुए कहा था कि आज के हिंदुस्तान में सिर्फ मोदी पैदल चल सकता है, सिर्फ मोदी हवाई जहाज में उड़ सकता है।



आज की ताज़ा ख़बरें पढ़ने के लिए दैनिक भास्कर ऍप डाउनलोड करें
फोटो गुरुवार की है। हाथरस गैंगरेप पीड़ित के परिवार से मिलने जा रहे राहुल को नोएडा एक्सप्रेस-वे पर पुलिस ने गिरफ्तार किया था। उन्हें 4 घंटे बाद शाम करीब 6.30 बजे छोड़ा गया।


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/2Gi9BRZ

Post a Comment

Previous Post Next Post