राष्ट्रीय खबरें।

#Cricket update.

Cricket news update,IPL news,ms Dhoni, Rishabh panth,IPL coronavirus update
Mahendra Singh Dhoni & Rishabh panthers.


भारतीय बल्लेबाज़ ऋषभ पंत ने पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को लेकर कहा है, "मैदान के अंदर और बाहर वह (धोनी) मेरे लिए एक मार्गदर्शक की तरह हैं।" पंत ने आगे कहा, "मैं उनके पास कोई भी समस्या लेकर जा सकता हूं और वह...इसका पूरा समाधान कभी नहीं देते...ऐसा इसलिए ताकि मैं उन पर पूरी तरह निर्भर न हो जाऊं।"


02/may/20
#लखनऊ- मौसम विभाग ने उत्तर प्रदेश के अधिकांश जिलों में 5 मई तक भारी बारिश और तेज आंधी का अलर्ट जारी किया है।चार और पांच मई को मेरठ सहित वेस्ट यूपी में तेज आंधी-बारिश के आसार हैं। इससे पहले भी छुटपुट बारिश का सिलसिला चलेगा। इससे दिन-रात के तापमान में व्यापक गिरावट होगी। वहीं, आगरा के अपर जिलाधिकारी वित्त एवं राजस्व योगेंद्र कुमार ने बताया कि मौसम विभाग की चेतावनी को देखते हुए जिले में अलर्ट जारी किया गया है।



#कश्मीर के पुलवामा में आतंकवादी और सुरक्षाबलों के बीच शुरू हुई मुठभेड़ में 03 से 04 आतंकियों के फंसने की आशंका, ऑपरेशन जारी ।



#सभी क्षेत्रों में, सभी गैर-जरूरी गतिविधियों के लिए व्यक्तियों का आवागमन शाम 7 से सुबह 7 बजे के बीच प्रतिबंधित रहेगा: गृह मंत्रालय




#शराब की दुकानों और पान की दुकानों को एक दूसरे से न्यूनतम छह फीट की दूरी सुनिश्चित करते हुए ग्रीन जोन में कार्य करने की अनुमति दी जाएगी और यह सुनिश्चित करना होगा कि दुकान पर एक बार में 5 से अधिक व्यक्ति मौजूद न हों: लॉकडाउन के विस्तार पर MHA




#6 श्रमिक ट्रेनों को किया जाएगा रवाना

लिंगमपल्ली से हटिया को जाएगी श्रमिक ट्रेन,,

अलुवा से भुवनेश्वर के लिए श्रमिक स्पेशल ट्रेन,

नासिक से भोपाल को जाएगी श्रमिक स्पेशल ट्रेन,

जयपुर से पटना के लिए 'श्रमिक स्पेशल ट्रेन,

नासिक से लखनऊ जाएगी श्रमिक स्पेशल ट्रेन,
कोटा से हटिया के लिए 'श्रमिक स्पेशल ट्रेन,

दूसरे राज्यों में फंसे लोगों के लिए सुविधा।

Post a Comment